बुधवा शहीद गांव के पास सड़क दुर्घटना, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार मामा-भांजे को टक्कर मारी, दोनों की मौत

बिहारीगढ़-रोशनाबाद मार्ग पर बुग्गावाला थाना क्षेत्र के बुधवा शहीद गांव के पास बाइक सवार दो युवकों को तेज रफ्तार कार ने सामने से टक्कर मारी टक्कर इतनी भयानक थी कि दोनों बाइक सवार मामा भांजे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र के थापुल गांव निवासी राव अल्ताफ और उसका भांजा राव एजाज निवासी राजपुताना बढ़ेढ़ी से बिहारीगढ़ थापुल एजाज अपने मामा अल्ताफ को छोड़ने जा रहा था जैसे ही वह बुग्गावाला क्षेत्र के गांव बुधवाशाहिद  पहुंचे हरियाणा नंबर की कार ने रॉन्ग साइड जाकर टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी की बाइक सवार दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

कार चालक गुरदीप सिंह पुत्र किशन कुमार निवासी दुर्गा कॉलोनी करनाल से हरिद्वार जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की कार की रफ्तार ज्यादा थी और उसने रॉन्ग साइड जाकर बाइक में टक्कर मारी जिससे यह हादसा हुआ है।

स्थानीय बुग्गावाला थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और कार को थाने लाकर खड़ा कर दिया दोनों मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए रुड़की भेज दिया है। हादसे की खबर पता चलते ही दोनों परिवार वालों में हाहाकार मच गया। परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

homescontents